Latest Updates

फिल्म 695 में दिखेगा उभरते सितारे आलाप के अभिनय  का जलवा

पूरा देश राममय लग रहा है जी हाँ दोस्तों आप सभी जानते हैं कि श्री राम जन्मभूमि मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम 22 जनवरी 2024 को हो रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित देश के नामचीन लोग इस प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शामिल होंगे। संत, महंत, समाजसेवी, नेतागण, अभिनेता आदि इस विशाल समारोह के साक्ष्य बन रहे हैं .  राम मंदिर का आंदोलन एक बड़ा आंदोलन रहा है। इस आंदोलन की पूरी रूपरेखा पर एक फिल्म 695 इस जनवरी में रिलीज हो रही है। इस फिल्म में अनेक किरदार हैं जो राममंदिर आन्दोलन में अपनी भूमिका निभा चुके हैं, उनको इस फिल्म में अनेक कलाकारों ने परदे पर जीवंत किया है, इसी फिल्म में आलाप ने भी के महत्वपूर्ण किरदार को सशक्त रूप से निभाया है .  आलाप से पूछे जाने पर उनका कहना है कि स्कूल के समय से मेरे साथी मेरी मस्ती देखकर कहते थे कि तुम्हे एक्टिंग करनी चाहिए पर तब खुद पर

दोस्तों के बीच लोकप्रिय आलाप के शुरुआती दिनों में उन्होंने जी के लिए एक शो किया।. दोस्तों और परिवार ने जब एक अंतर्मुखी लड़के के काम को टीवी पर देखा तो बहुत खुश हुए। लोगों ने आलाप के काम को सराहा। कुछ यूट्यूब चैनल और रेडियो के लिए भी काम हुआ। इस दौरान एक चर्चित शो गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान में कई बड़े नामचीन कलाकारों के साथ आलाप ने काम किया। डीडी के लिए एक धारावाहिक मुझे मेरीकॉम बनना है, में मुख्य किरदार निभाया। हालंकि, उनके पिता अशोक सी त्यागी भी निर्देशक हैं किंतु उन्होंने कभी फिल्मी परिवार का एहसास आलाप को नहीं कराया। उनसे बात करने पर वह कहते हैं कि स्वयं संघर्ष करके आगे बढ़ना चाहिए। बिना खुद के संघर्ष के कोई बड़ा कलाकार बन ही नहीं सकता।

गौरतलब है कि आलाप एक मासूम चेहरे वाला प्रतिभावान कलाकार है। फिल्म जगत को उसमे काफी अपेक्षाएं दिख रही है। अपने प्रारंभिक दिनों में ही सोनाक्षी सिन्हा के साथ खतरा खतरा, शार्ट फिल्म रजाई, लाइफ सेकंड चांस आदि में उनको सराहा जा चुका है। उनकी आगामी फिल्म योगेश भारद्वाज’ की कथा, पटकथा और निर्देशन में 695 है जो अयोध्या मंदिर से संबंधित है। इसमें कोठारी  भाइयों में से एक का अभिनय किया है। इस फिल्म में अरुण गोविल, गोविंद नामदेव, के के रैना, मुकेश तिवारी के साथ आलाप ने काम किया है। शूटिंग के दौरान फिल्म यूनिट के लोग आलाप को बेहद प्रतिभाशाली युवा अभिनेता कहकर प्रोत्साहित करते रहे। आलाप कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अयोध्या की आध्यात्मिक ऊर्जा का अनुभव हुआ। मैं ईमानदारी और मेहनत से अपना काम कर रहा हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *